सभी बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अनदेखा किया तो कट जाएंगे सारे पैसे, जरूर देखिए

सभी बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अनदेखा किया तो कट जाएंगे सारे पैसे, जरूर देखिए
आज का विशेष सभी बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर अनदेखा किया तो कट जाएंगे सारे पैसे है नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में स्वागत है. अगर आप का भी बैंक अकाउंट है भले ही वह बैंक अकाउंट किसी भी बैंक का हो तो आपको यह खबर आखिर तक जरूर पढ़नी चाहिए. क्योंकि बैंक के ग्राहकों के साथ आजकल ऐसी कई धोखाधड़ी हो रही है जिसके बारे में आज हम आप सभी को बताना चाहते हैं तो इस खबर को आगे तक जरूर पढ़िए

.आजकल के समय में ऐसा कई बार देखा जा रहा है कि लोगों के बैंक अकाउंट के पैसे अचानक से ही कट जाते हैं जिसके बाद उनके मोबाइल पर मैसेज आता है तो वह घबरा जाते हैं. लेकिन वह लोग अपनी गलती की वजह से अपने सारे पैसे गंवा बैठते हैं. दरअसल यह धोखाधड़ी उनके सिम कार्ड के साथ हो जाती है. क्योंकि अधिकतर सिम कार्ड अकाउंट बैलेंस से लिंक होते हैं और इसी का फायदा धोखाधड़ी हैक करके उठा लेते हैं.

आजकल हैकर्स मोबाइल फोन के जरिए पैसे उड़ाने का नया धंधा चालू कर दिया है दरअसल हैकर्स आपको फोन करके बोलते हैं कि अगर आपने सिम कार्ड अपडेट नहीं किया तो आपका सिम कार्ड डीएक्टिवेट हो जाएगा और इसी वजह से हैकर बैंक अकाउंट हैक करते हैं. जिसके बाद मोबाइल नंबर पर बैंक से जुड़ा एक ओटीपी जाता है जो है कर अपने तरीके से उस ओटीपी को वेबसाइट पर डाल कर सारे पैसे अपने बैंक अकाटीबीउंट में ले लेता है ऐसे में इस फ्रॉड कॉल से सतर्क रहिए.

Previous Post Next Post