आईडिया ने लिया इतना बड़ा फैसला , ग्राहको को लगा झटका !

जियो के आने के बाद सभी कंपनियां अपने प्लान व नियमों में बहुत ही ज्यादा बदलाव कर रही हैं। अगर आप आईडिया का सिम कार्ड यूज करते हैं तो आपको झटका लग सकता है।
दरअसल आईडिया ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया नियम निकाला है। जैसा कि आप सभी को पता है भारत में ज्यादातर लोग कॉलिंग से ज्यादा डेटा का उपयोग करते हैं और काफी कम कीमतों में डाटा उपलब्ध कराने वाली भारत की नई टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने भारत के अलावा अन्य देशों को भी चौका दिया, इसलिए भारत में लोग रिलायंस जियो की सिम काफी इस्तेमाल कर रहे हैं। लोगों ने जियो के अलावा दूसरी कंपनियों की सिम में रीचार्ज कराना बंद कर दिया है जिससे इन कंपनियों को बहुत नुकसान हो रहा है।

नया नियम -

आपको बता दें कि कंपनी ने ₹1000 से नीचे के टॉकटाइम प्लान को बंद कर दिया है यानी कि अब आप 20₹ , 30₹ का टॉकटाइम नहीं डलवा सकते. कंपनी ने तीन नये प्लान निकाले हैं . जिनमें पहला प्लान 35₹ , 65₹ व तीसरा प्लान 95 रुपये का है। 35₹ वाले में आपको 26₹ टॉकटाइम व 100MB डेटा 28 दिन की वैधता के साथ दिया जा रहा है।
इसके अलावा 1000₹ व 5000₹ के दो फुल टॉकटाइम प्लान भी उपलब्ध है। साथ ही सबसे बडी़ बात ये है कि कंपनी ने अपने ग्राहकों को नोटिस जारी कर दिये हैं कि अगर वे इन प्लान से रिचार्ज नहीं कराते तो उनकी आउटगोइंग कॉल बंद कर दी जायेगी.

अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आयी हो तो हमें फॉलो करें व इसे शेयर जरूर करें व कमेंट में बतायें कि इस फैसले से कंपनी जियो को टक्कर दे पायेगी ?
Previous Post Next Post