Honor के इस स्मार्टफोन ने Mi के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, क्योंकि कीमत है बहुत कम

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei की सब ब्रांड कंपनी Honor ने मार्किट में बेहद ही किफायती स्मार्टफ़ोन उपलब्ध करवाए हैं जिनकी कीमत उनके फ़ीचर्स और स्पेसिफिकेशन के हिसाब से बेहद कम है। आज हम आपको Honor के एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताएँगे। इस स्मार्टफोन का नाम है Honor 9 lite। आईये दोस्तों इस स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

ये स्मार्टफोन अब तक का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है। इसकी वजह इस स्मार्टफोन का स्टाइलिश लुक है। इस स्मार्टफोन में 5.65 इंच की फुल HD डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इस फ़ोन में HiSilicon Kirin 659 ओक्टा कोर चिपसेट दिया गया है जो इस फ़ोन की परफॉरमेंस को बेहतर बनाने में मदद करेगा। इस फ़ोन में 4GB रैम दी गई है। इस फ़ोन की इंटरनल मेमोरी 64GB की है जिसको आप 256GB तक बढ़ा सकते हैं। इस फ़ोन के रियर में 13 मेगापिक्सेल + 2 मेगापिक्सेल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जबकि फ्रंट में 13 मेगापिक्सेल + 2 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है
इस फ़ोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फ़ीचर्स भी दिए गए हैं। अब बात करते हैं इस फ़ोन के कीमत की। इस फ़ोन की शुरूआती कीमत कंपनी द्वारा 13,999 रुपये रखी गई जिसको अब कम करके 10,542 रुपये कर दी गई है। इस स्मार्टफोन के 3GB वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है।
Previous Post Next Post