टोल प्लाजा हमला : 60 रुपये का टोल मांगा तो कहा था डॉन हूं मैं, अब हुआ गिरफ्तार

चरखी दादरी  में हरियाणा रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई. अनियंत्रित बस ने ट्रैफिक पुलिस और चाय की दुकान को टक्कर मार दी. इस हादसे में सवारियां बाल-बाल बची. हालांकि इस हादसे में दो सवारियों को मामूली चोटें आई हैं.
नारनौल डिपो की सवारियों से भरी बस दादरी की ओर आ रही थी, दादरी शहर के महेंद्रगढ़ चौक के समीप बस अनियंत्रित हो गई. इस दौरान वहां खड़ी ट्रेफिक पुलिस की गाड़ी व रेहड़ी से टक्कर मारते हुए डिवाइडर से जा टकराई. हादसे के वक्त बस सवारियों से भरी हुई थी. टक्कर लगने के बाद दो सवारियों को मामूली चोटें आई.
रेहड़ी चालक भी घायल
वहीं रेहड़ी चालक को ज्यादा चोटें आने के कारण उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो बस के चालक व परिचालक फरार हो चुके थे. मौके पर मौजूद अशोक व जयभगवान ने बताया कि बस की स्पीड ज्यादा थी, इसलिए अनियंत्रित होते हुए पुलिस जीप व रेहड़ी से जा टकराई.
जांच में जुटी पुलिस
बाद में बस रोड पर बने डिवाइडर से टकराते हुए रुक गई. इस दौरान दो लोगों को चोटें भी आई और सवारियां बाल-बाल बची. वहीं अस्पताल में उपचाराधीन घायल जगन्ननाथ ने बताया कि तेज रफ्तार बस की चपेट में उसकी रेहड़ी आने से वह घायल हो गया. हादसे में उसका साथी मैकेनिक को भी चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है
Previous Post Next Post