जियो ग्राहकों के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, मुफ्त में देख पाएंगे विश्व कप मैच

रिलायंस जियो ने मार्केट में जब से कदम रखा है तब से बाकि कंपनियों के होश उड़े हुए हैं. मार्केट में अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट सेवा को 6 महीने तक कॉम्प्लीमेंट्री मुफ्त उपलब्ध कराने वाली रिलायंस जियो ने बेहद कम समय में 300 मिलियन से अधिक का एक परिवार खड़ा कर लिया है. विश्व कप का रोमांच चरम पर है लेकिन ऐसे बहुत से लोग हैं जो काम में व्यस्त होने के चलते टीवी पर विश्व कप का मजा नहीं उठा पा रहे हैं. ऐसे में जियो ग्राहकों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आई है.



रअसल, जियो ने ग्राहकों के लिए मुफ्त विश्व कप देखने की सुविधा उपलब्ध कराई हुई है. हालांकि ऐसे बहुत से ग्राहक हैं जिन्हें जियो की इस सर्विस के बारे में जानकारी नहीं है और वे अपने जियो नम्बर पर विश्व कप का मजा नहीं उठा पा रहे हैं. जियो ग्राहक जियो टीवी और हॉटस्टार के माध्यम से विश्व कप के सभी प्रसारण का मजा उठा सकते हैं. इसके लिए जियो ने हॉटस्टार से साझेदारी की है.
ऐसे में अगर आप घर से बाहर हैं और अपने पसंदीदा विश्व कप मैच को मिस नहीं करना चाहते हैं तो मुफ्त में जियो टीवी या फिर हॉटस्टार के माध्यम से आप लाइव प्रसारण का मजा उठा सकते हैं. इसके अलावा जियो ने ग्राहकों को क्रिकेट पैक भी उपलब्ध कराया हुआ है. जिसमें 251 रुपए के रिचार्ज पर डेली का 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इस डेटा पैक में कुल 102 जीबी डेटा मिल रहा है हालांकि डेली के 2 जीबी के समाप्त हो जाने के बाद भी आप क्रिकेट देखना जारी रख सकते हैं.


Previous Post Next Post