Royal Enfield थंडरबर्ड 350X ABS भारत में हुई लॉन्च, ऐसे कर सकते हैं बुकिंग

नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड ने भारतीय बाजार में अपने Thunderbird 350X ABS मॉडल को पेश कर दिया है। आपको बता दें, Royal Enfield Thunderbird 350X ABS की कीमत भारत में 1.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।
वहीं रॉयल एनफील्ड ने अपनी थंडरबर्ड 350X क्रूजर में ABS सेफ्टी फीचर शामिल कर दिया है।, जो कि पुराने मॉडल से करीब 7000 रुपये महंगी है। थंडरबर्ड X सीरीज इस साल की शुरुआत में एक मॉडर्न क्रूजर के रूप में लॉन्च की गई थी, जिसमें ज्यादा फ्रेंडली राइडिंग पॉजिशन थी और यह यूवाओं के लिए एक मजेदार विकल्प बन गया है।

ल्ली के कुछ डीलर्स से बातचीत के आधार पर पता चला कि रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350X उपलब्ध है और इसके ABS वर्जन की बुकिंग हो रही है।
Thunderbird 350X ABS मॉडल के लिए देशभर के सारे डीलरशिप पर बुकिंग शुरू कर दी गई है। ABS से लैस इस नई बाइक को 5,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक किया जा सकता है। डीलर्स पर उपलब्धता के हिसाब से बुकिंग के 15 दिनों के भीतर डिलीवर कर दी जाएगी।
ABS को जोड़ने के अलावा Royal Enfield Thunderbird 350X ABS के ओवरऑल डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। साथ ही इस बाइक की परफॉर्मेंस भी वैसी ही रहेगी। केवल ABS की मौजूदगी की वजह से ब्रेकिंग क्षमता बेहतर रहेगी।

Thunderbird 350X ABS में 346cc एयर-कूल्ड सिंगल-सिलिंडर इंजन मौजूद है। ये इंजन 19।8bhp का पावर और 28Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है
मल्टी-स्पोक 19 और 18-इंच टायर्स दिए गए हैं। ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फ्रंट में सिंगल 280mm डिस्क और रियर में एक 240mm वेंटीलेटेड डिस्क मौजूद है। दोनों फ्रंट और रियर डिस्क में सपोर्ट के लिए स्टैंडर्ड तौर पर ABS दिया गया है।

Thunderbird 350X को युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। ग्राहक इसे दो कलर ऑप्शन- रोविंग रेड और वाइट में खरीद पाएंगे।
Previous Post Next Post