5000mAh की दमदार बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन, कीमत है मात्र इतनी



चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने भारत में अपना बजट स्मार्टफोन वीवो वाई 12 लॉन्च किया है। भारत में इस स्मार्टफोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। भारत में यह फोन 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। भारत में इस फोन की कीमत 12,490 रुपये है। स्मार्टफोन को अब ऐमजॉन इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।
ऑफर
 बायर्स को स्मार्टफोन पर 9,350 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है। फोन पर ईएमआई का विकल्प भी उपलब्ध है, जो 588 रुपये से शुरू होता है।
दो रंग विकल्पों में उपलब्ध
यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। Vivo Y12 फोन बरगंडी रेड, एक्वा ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन के रियर में ग्रेडिएंट डिज़ाइन के साथ मिरर फिनिश दिया गया है।
Vivo Y12 फीचर्स

Vivo Y12 स्मार्टफोन में 6.35 इंच का स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1544 पिक्सल है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 89 प्रतिशत है। Vivo Y12 स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नूवो डिस्प्ले के साथ आता है। इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा, इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।
इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। स्मार्टफोन के बैक में 8 और 2 मेगापिक्सल के कैमरे भी दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। मुख्य कैमरा में एचडीआर, पोर्ट्रेट मोड जैसी शानदार विशेषताएं हैं और यह 30fps पर 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग को सपॉर्ट करता है।
यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड फनटच ओएस 9 पर आधारित है। वीवो वाई 12 स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी है और यह माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के जरिए रिवर्स चार्जिंग का समर्थन करता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो, स्मार्टफोन में डुअल-सिम (नैनो), वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ 5.0 जैसे विकल्प हैं। इसके अलावा, इसमें 3.5 मिमी का हेडफोन जैक है।

Previous Post Next Post